`सोनम की बिकिनी से फिल्म को अच्छी शुरुआत मिलेगी`

आगामी फिल्म `बेवकूफियां` में अभिनेत्री सोनम कपूर के बिकिनी वाले सींस से लोगों को हैरानी हो सकती है, लेकिन उनके पिता अनिल कपूर को इस बात से कोई ऐतराज नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इससे फिल्म को एक अच्छी शुरुआत मिलेगी।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: आगामी फिल्म `बेवकूफियां` में अभिनेत्री सोनम कपूर के बिकिनी वाले सींस से लोगों को हैरानी हो सकती है, लेकिन उनके पिता अनिल कपूर को इस बात से कोई ऐतराज नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इससे फिल्म को एक अच्छी शुरुआत मिलेगी।
सोनम ने शुक्रवार को फिल्म के प्रचार के लिए आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि उन्हें इसके बारे में पता था। मेरे पिता एक कलाकार हैं और बहुत खुले विचार के हैं। वही हैं, जिन्होंने मुझे अभिनेत्री बनने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कुछ नहीं कहा, उन्होंने बस यह कहा कि फिल्म को एक अच्छी शुरुआत मिलेगी।
गौर हो कि फिल्म `बेवकूफियां` में अदाकारा सोनम कपूर ने बिकनी पहनी है। साथ ही उनके आयुष्मान खुराना के साथ कई इंटिमेट किस सींस भी है। यह फिल्म 14 मार्च को रिलीज होने वाली है। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, सोनम कपूर और ऋषि कपूर ने मुख्‍य भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म का निर्देशन किया है नुपूर अष्ठाना ने जो इसी बैनर के लिए `मुझसे फ्रेंडशिप करोगे` नामक फिल्म बना चुकी हैं।
यह मोहित और मायरा की कहानी है, जो कि मिडिल क्लास कॉरपोरेट कपल हैं और बेहतर जिंदगी का सपना देख रहे हैं। उनके एक होने के बीच में मायरा के पिता वीके सहगल खड़े हैं जिनका मानना है कि मायरा को खुश रखने के लिए उसकी शादी अमीर आदमी के साथ होना चाहिए। फिल्म के पहले पोस्टर पर आयुष्मान, सोनम और ऋषि कपूर को जगह दी गई है। ऋषि फिल्म में सोनम के पिता के किरदार में हैं।
(एजेंसी इनपुट के साथ)