बिकनी सीन को लेकर पापा ने कुछ नहीं कहा: सोनम कपूर

अभिनेत्री सोनम कपूर ने उस उद्योग में संभल कर बोलना सीख लिया है, जहां बयान तोड़-मरोड़ कर पेश किए जा सकते हैं। सोनम के पिता अनिल कपूर ने हाल ही में कहा था कि `बेवकूफियां` में बिकनी का दृश्य फिल्म को अच्छी शुरुआत देगा। इस बात का खंडन करते हुए सोनम ने कहा, मेरे पिता ने ऐसा कभी नहीं कहा।

मुंबई : अभिनेत्री सोनम कपूर ने उस उद्योग में संभल कर बोलना सीख लिया है, जहां बयान तोड़-मरोड़ कर पेश किए जा सकते हैं। सोनम के पिता अनिल कपूर ने हाल ही में कहा था कि `बेवकूफियां` में बिकनी का दृश्य फिल्म को अच्छी शुरुआत देगा। इस बात का खंडन करते हुए सोनम ने कहा, मेरे पिता ने ऐसा कभी नहीं कहा। मैंने एक संवाददाता सम्मेलन में यह कहा था कि मेरे पिता को लगता है कि फिल्म की शुरुआत अच्छी होगी। उस बयान को तोड़-मरोड़कर समाचार पत्रों में उसे बिकनी के हेडलाइन के साथ आया।
"मुझे एहसास हुआ कि मैं जो बोलती हूं उसमें मुझे सतर्क रहना होगा। मैं अपने दिल की बात कह देती हूं। फिल्मोद्योग में ऐसी ईमादारी की सराहना नहीं होती। इसकी जगह उसे तोड़ा-मरोड़ा जाता है। मैंने जो कहा था, अनुवाद में उसमें से बहुत कुछ गायब था। अभिनेत्रियां अधिकतर बिकनी पहनने का श्रेय पटकथा की मांग को देती हैं, लेकिन सोनम ने कहा कि `बेवकूफियां` में बिकनी पहनने का फैसला उनका अपना था।
उन्होंने बताया, यह निर्माता आदित्य चोपड़ा या निर्देशक नूपुर अस्थाना का विचार नहीं था कि मैं बिकनी पहनूं। यहां तक कि निर्देशक ने वन पीस बाथिंक कॉस्ट्यूम का सुझाव दिया था, लेकिन मुझे लगा कि बिकनी सही है। अगर आपने ट्रेलर देखा है तो इसमें दो लोग तैरने जा रहे हैं। ऐसे में लड़की का बिकनी में होना स्वाभाविक है। मैं उस दृश्य में बिकनी पहन कर खुश हूं। महिला निर्देशक होने से मदद मिली। लेकिन मैं बिकनी पहनने को लेकर बिल्कुल चिंतित नहीं थी। (एजेंसी)