सुनील शेट्टी करा रहे हैं अपने नेपाली गार्ड की बेटी का इलाज

अपने नेपाली सुरक्षाकर्मी की बीमार बेटी के इलाज का खर्च उठाने के कारण बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी मीडिया की सुखिर्यां बटोर रहे हैं ।

काठमांडो : अपने नेपाली सुरक्षाकर्मी की बीमार बेटी के इलाज का खर्च उठाने के कारण बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी मीडिया की सुखिर्यां बटोर रहे हैं । शेट्टी ने अपने घर के गार्ड कृष्ण की बेटी लीला के इलाज के लिए अस्पताल में जरूरी रकम जमा कराई है।
पश्चिमी नेपाल के दांदेलधुरा जिले के बदाई गांव की रहने वाली इस बच्ची का 12 अक्तूबर से मस्तिष्क संबंधी गंभीर बीमारी के लिए मुंबई के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है । डॉक्टरों के प्राथमिक आंकलन के अनुसार बच्ची के इलाज में बहुत ज्यादा खर्च आएगा जिसे जुटाना उसके परिवार के लिए असंभव है ।
कृष्ण ने हाल ही में शेट्टी के यहां काम करना शुरू किया है और उसमें हिम्मत नहीं थी कि वह अभिनेता से मदद मांग सके । शेट्टी ने अपने कर्मचारी के उदास चेहरे को देखने पर उससे समस्या पूछी और कृष्ण से कहा कि बच्ची का इलाज शुरू करवाओ, एक लाख रूपए लगे या 10 लाख रूपए मैं उसका खर्च उठाउंगा । शेट्टी समय-समय पर उसकी सेहत के बारे में पूछते भी रहते हैं ।
गंभीर बीमारी से ग्रस्त एक निर्धन बच्ची के इलाज का सारा खर्च उठाने वाले फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी आजकल नेपाली मीडिया में छाए हुए हैं। नेपाल के सरकारी, गैर सरकारी मीडिया में आजकल सुनील शेट्टी की सदाशयता की व्यापक प्रशंसा की जा रही है। ज्ञातव्य हो कि पश्चिमी नेपाल में डडेंलधुरा जिले के अति दुर्गम पिछड़े इलाके के बड़ई गांव की 12 वर्षीय लीला का निकटवर्ती उत्तराखंड स्थित खटीमा के एक निजी चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। उसका सारा खर्च सुनील शेट्टी उठा रहे हैं। बच्ची के पिता किशन अभिनेता के घर पर कुछ दिनों पूर्व ही चौकीदारी करने गए थे और खर्चीला इलाज वहन करने की हालात में नहीं थे।
निर्धन परिवार की बच्ची के इलाज का खर्च सुनील शेट्टी द्वारा वहन करने की पेशकश की खबर भारतीय मीडिया में छपने के बाद नेपाली मीडिया व बुद्धिजीवी बॉलीवुड अभिनेता की इस सदाशयता से गदगद हैं।
नेपाल के प्रमुख रेडियो दिनेश एफएम, महाकाली एफएम, शुल्का फाटा एफएम, नया नेपाल एफएम व अन्नापूर्णा पोस्ट, हिमालयन टाइम्स, सुदूर पश्चिम नेपाल, अभियान, सुदूर नेपाल पोस्ट, सुदूर आवाज, इत्यादि तमाम दैनिक अखबारों सहित ऑनलाइन न्यूज पोर्टलों पर यह खबर व्यापक सुर्खियों में है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.