'हेट स्टोरी-2' में सनी लियोन और सुरवीन का सेक्सी जलवा!

निर्देशक विशाल पांडे की आगामी फिल्म 'हेट स्टोरी 2' सुर्खियों में है। यह फिल्म इन दिनों अपने कामुक दृश्यों को लेकर पूरी तरह से चर्चा में है। फिल्म जहां अब तक सुरवीन चावला के हुस्न के जलवों को लेकर चर्चा में थी, वहीं अब फिल्म में सनी लियोन के आइटम नबंर के तड़के ने इन खबरों में और तीखे मसाले डाल दिए हैं।

'हेट स्टोरी-2' में सनी लियोन और सुरवीन का सेक्सी जलवा!

मुंबई: निर्देशक विशाल पांडे की आगामी फिल्म 'हेट स्टोरी 2' सुर्खियों में है। यह फिल्म इन दिनों अपने कामुक दृश्यों को लेकर पूरी तरह से चर्चा में है। फिल्म जहां अब तक सुरवीन चावला के हुस्न के जलवों को लेकर चर्चा में थी, वहीं अब फिल्म में सनी लियोन के आइटम नबंर के तड़के ने इन खबरों में और तीखे मसाले डाल दिए हैं।

​सनी का अब अगला बॉलीवुड धमाका उनका अगला आइटम नंबर 'पिंक लिप्स' होगा। इसकी शूटिंग इस महीने के अंत में होगी।​ यह गीत, 'बेबी डॉल' के बाद सनी का अगला आइटम नंबर होगा। फिल्म 18 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।   (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.