अब राजकुमारी के अवतार में दिखेंगी सनी लियोन

'रागिनी एमएमएस-2' की सफलता के बाद अभिनेत्री सनी लियोन अपनी सेक्सी छवि से बाहर निकलने की कोशिश में हैं। जी, हां सनी अपनी आगामी फिल्म में एक नए अवतार में नजर आएंगी। सनी की अगली फिल्म का नाम 'लीला' रखा गया है।

अब राजकुमारी के अवतार में दिखेंगी सनी लियोन

नई दिल्ली : 'रागिनी एमएमएस-2' की सफलता के बाद अभिनेत्री सनी लियोन अपनी सेक्सी छवि से बाहर निकलने की कोशिश में हैं। जी, हां सनी अपनी आगामी फिल्म में एक नए अवतार में नजर आएंगी। सनी की अगली फिल्म का नाम 'लीला' रखा गया है।

फिल्म विशेषज्ञ तरऩ आदर्श ने ट्विटर पर इस फिल्म में सनी का फर्स्ट लुक जारी किया है। तरन ने फिल्म के बारे में भी बताया है।

सोशल साइट्स पर जारी पोस्टर में सनी को एक सिंहासन पर बैठे हुए दिखाया गया है। उसके पीछे तेज चमक रहा है। पोस्टर में सनी ने भारी आभूषण पहन रखे हैं। पोस्टर में सनी बेहद ही सेक्सी नजर आ रही हैं। सनी का यह लुक देखकर उनके प्रशंसक हैरान रह जाएंगे।

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार के टी-सीरिज के तहत किया जाएगा। जबकि इसका निर्देशन बॉबी खान करेंगे। फिल्म में 9 गाने फिल्माए गए हैं। भूषण कुमार का कहना है, वह फिल्म "लीला" को लेकर बेहद रोमांचित हैं है और यह एक शानदार स्क्रीप्ट है। खास बात यह है कि इसमें सनी लियोन का पिछली फिल्मों से अलग अवतार देखने को मिलेगा।

सनी विशाल पांडे की आगामी फिल्म 'हेट स्टोरी 2' में आइटम नंबर करती नजर आएंगी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.