रियलिटी शो में लड़कों संग धमाल मचा रहीं मल्लिका शेहरावत

अपनी हॉट अंदाज के लिए बॉलीवुड में ही नहीं, हॉलीवुड में भी अपनी धाक जमा चुकी अभिनेत्री मल्लिका शेहरावत फिल्म `ख्वाहिश` और `मर्डर` में जमकर जलवा बिखरने के बाद इन दिनों रियलिटी शो `द बैचलरेट ऑफ इंडिया` में धमाल मचा रही हैं। मल्लिका ने रियलिटी शो `द बैचलरेट ऑफ इंडिया` में स्विमिंग पूल में लड़कों संग जमकर मस्ती की।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबईः अपनी हॉट अंदाज के लिए बॉलीवुड में ही नहीं, हॉलीवुड में भी अपनी धाक जमा चुकी अभिनेत्री मल्लिका शेहरावत फिल्म `ख्वाहिश` और `मर्डर` में जमकर जलवा बिखरने के बाद इन दिनों रियलिटी शो `द बैचलरेट ऑफ इंडिया` में धमाल मचा रही हैं। मल्लिका ने रियलिटी शो `द बैचलरेट ऑफ इंडिया` में स्विमिंग पूल में लड़कों संग जमकर मस्ती की।
शो के दौरान प्रतिभागियों को एक टास्क दिया गया था कि उन्हें स्विमिंग पूल में से मल्लिका का हार्ट ढूंढ़ना था। टास्क के दौरान पूल में कुछ बॉक्स फेंके गए। प्रत्येक बॉक्स बंद था जिसकी चाबी बाहर थी। प्रतिभागियों को वह बॉक्स ढूंढकर लाना था जिसमें मल्लिका का हार्ट था। आखिर कौन होगा जो मल्लिका के हर्ट को ढूंढ़ने में कामयाब होगा। टास्क के दौरान मल्लिका प्रतिभागियों के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दी। पिंक ड्रेस में वह बहुत ही फनी लग रही थी। सूत्रों का कहना है कि मल्लिका के लिए यह बहुत ही मस्ती भरी सुबह रही।
उल्लेखनीय है कि शो को लेकर मल्लिका खूब सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ समय पहले चर्चा थी कि कंटेस्टेंट से खफा मल्लिका ने 3 दिन तक शूटिंग रोक दी थी। चर्चा थी कि एक प्रतिभागी ने मल्लिका को `वेश्या` कह दिया था। हालांकि बाद में शो के निर्माताओं के कहने पर वे राजी हो गई थी। शो अमरीकी शो द बैचलर पर आधारित है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.