वीना मलिक ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को ATM की तरह यूज किया?

पाकिस्तानी मॉडल और बॉलीवुड अदाकारा वीना मलिक दुबई स्थित बिजनेस मैन असर बशीर खान से शादी रचाने के बाद अब एक नए विवाद में घिर गई है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: पाकिस्तानी मॉडल और बॉलीवुड अदाकारा वीना मलिक दुबई स्थित बिजनेस मैन असर बशीर खान से शादी रचाने के बाद अब एक नए विवाद में घिर गई है। उनके पूर्व ब्वॉयफ्रेंड प्रशांत प्रताप सिंह ने वीना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा ठोंकने की धमकी दी है। प्रशांत ने वीना मलिक के साथ डेढ़ साल तक लिव-इन-रिलेशनशिप होने का दावा किया है। प्रशांत का कहना है कि वीना ने उन्हें धोखा दिया है।
एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक मुंबई में एक डिजिटल कंपनी के मालिक प्रशांत प्रताप सिंह ने यह दावा किया है कि वीना ने बगैर उन्हें बताए शादी कर ली। प्रशांत ने दावा किया कि जब उसने एक न्यूज चैनल पर वीना को शादी की मुबारकबाद दी तो वीना को उसने राज खुलने का डर सताने लगा।
प्रशांत ने अखबार को बातचीत में बताया कि वीना ने उसकी मां को बदनाम करने की धमकी दी है। हालांकि बाद में वीना ने इन बातों का खंडन करते हुए कहा कि प्रशांत सिर्फ उसका एक कर्मचारी था जिसे वह महीने के 10 हजार रुपये देती थी। प्रशांत ने वीना के साथ सोशल नेटवर्किंग साइट पर तस्वीरें भी पोस्ट की है। प्रशांत ने वीना को कहा है कि वह उसकी मां को धमकी देने के लिए माफी मांगे और उसने जो 1.5 करोड़ रुपये लिए है वह उसे लौटा दे। प्रशांत का कहना है कि वीना के पास उसका आई-पैड और कैमरा भी वीना के पास है जो उसने पाकिस्तान जाने से पहले लौटाया नहीं है।