दीपिका ने कैटरीना को कहा- 'हैप्पी बर्थडे टू यू'

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कैटरीना कैफ को जन्मदिन की बधाई दी है।

दीपिका ने कैटरीना को कहा- 'हैप्पी बर्थडे टू यू'

ज़ी मीडिया ब्यूरो

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कैटरीना कैफ को जन्मदिन की बधाई दी है। आज (16 जुलाई) कैटरीना कैफ के 30वें जन्मदिन पर दीपिका ने ट्विटर पर जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजीं हैं। यह हैरान कर देनेवाली बात है क्योंकि दोनों के बीच हमेशा कोल्ड वार की खबरें आती रहती है। लेकिन इन दोनों अभिनेत्रियों के फैंस के लिए यह अच्छी खबर है कि अपने बीच चल रही दूरियों को मिटाना चाहती हैं।

अभिनेत्री कैटरीना कैफ बॉलीवुड की उन चुनिंदा हस्तियों में शुमार होती है जो देश के बाहर से आने के बावजूद हिन्दी फिल्मों में पैर जमाने में कामयाब रही। 16 जुलाई 1984 को एक कश्मीरी पिता और एक अंग्रेज यहूदी मां के परिवार में जन्मी कैटरीना कैफ भारत की सर्वाधिक मेहनताना पाने वाली अभिनेत्री कही जाती है। बालीवुड में कैटरीना की पहली फिल्म बूम थी जो नाकाम रही थी।

लेकिन कैटरीना कैफ भारतीय मॉडलिंग जगत में अपनी पहचान बनाने में सफल रही। उन्हें पहली बार पहचान राम गोपाल वर्मा की फिल्म सरकार से मिली जिसमें उन्होंने अभिषेक बच्चन की प्रेमिका का छोटा सा रोल किया। इसके बाद वह डेविड धवन की फिल्म मैंने प्यार क्यूं किया में सलमान खान, सुहेल खान और सुष्मिता सेन के साथ दिखीं । फिल्म कामयाब रही और कैटरीना का करियर चल निकला। कैटरीना ने इसके बाद लगातार 6 ब्लॉकबस्टर फिल्में दी ।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.