2जी घोटाला : दयालु अम्मल ने गवाही दर्ज कराई
Advertisement

2जी घोटाला : दयालु अम्मल ने गवाही दर्ज कराई

द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के अध्यक्ष एम. करुणानिधि की पत्नी दयालु अम्मल ने सोमवार को यहां अपने निवास पर मुख्य महानगर दंडाधिकारी (सीएमएम) के समक्ष अपनी गवाही दर्ज कराई।

चेन्नई: द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के अध्यक्ष एम. करुणानिधि की पत्नी दयालु अम्मल ने सोमवार को यहां अपने निवास पर मुख्य महानगर दंडाधिकारी (सीएमएम) के समक्ष अपनी गवाही दर्ज कराई। अम्मल 2जी घोटाला मामले में अभियोजन पक्ष की गवाह हैं। सीएमएम गोपालन सुबह लगभग 9.30 बजे करुणानिधि के निवास पर पहुंचे।
करुणानिधि की बेटी कनिमोझी, कलैगनार टीवी प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शरद कुमार और अन्य आरोपी भी डीएमके प्रमुख के निवास पर मौजूद थे। सीबीआई ने 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन मामले में कनिमोझी को सह साजिशकर्ता के रूप में आरोपित किया है।
दयालु अम्मल की उम्र (84) और उनकी बीमारी का ख्याल रखते हुए सर्वोच्च न्यायालय ने सीबीआई की विशेष अदालत को निर्देश दिया था कि वह यहां गोपालापुरम में उनके निवास पर उनके बयान दर्ज करे। सर्वोच्च न्यायालय ने यह आदेश दयालु अम्मल की बेटी सेलवी गीता कोविलम द्वारा दायर याचिका पर दिया है।
यह मामला कलैगनार टीवी द्वारा 200 करोड़ रुपये प्राप्त करने से संबंधित है। कलैगनार टीवी में दयालु अम्मल की 60 प्रतिशत हिस्सेदारी है। बाकी हिस्सेदारी में करुणानिधि की बेटी (दूसरी पत्नी से) कनिमोझी और चैनल के सीईओ कुमार बराबर के भागीदार हैं। पूर्व केंद्रीय दूरसंचार मंत्री ए. राजा 2जी स्पेक्ट्रम मामले में प्रमुख आरोपी हैं। (एजेंसी)

Trending news