फरार नारायण साई ने बनाई `राजनीतिक पार्टी`

यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार कथावाचक आसाराम बापू के पुत्र नारायण साई ने ‘ओजस्वी पार्टी’ नाम से एक राजनीतिक पार्टी बना ली है। मीडिया रिपोर्टों में गुरुवार को यह दावा किया गया।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार कथावाचक आसाराम बापू के पुत्र नारायण साई ने ‘ओजस्वी पार्टी’ नाम से एक राजनीतिक पार्टी बना ली है। मीडिया रिपोर्टों में गुरुवार को यह दावा किया गया।

‘ओजस्वी पार्टी’ के उपाध्यक्ष होने का दावा करने वाले स्वामी ओमजी ने ज़ी मीडिया से कहा कि साई पुलिस से भाग नहीं रहे हैं। उन्होंने कहा कि साई अपनी पार्टी के प्रचार में जुटे हैं और लोगों से मिल रहे हैं।
रिपोर्टों में यह भी कहा गया कि छह अक्टूबर को सूरत में अपने खिलाफ रेप का मामला दर्ज होने के बाद से साई लगातार फरार चल रहे हैं। रिपोर्टों के मुताबिक जंतर-मंतर आए थे लेकिन दिल्ली पुलिस उन्हें पहचान नहीं सकी। साई ने अपना हुलिया बदल लिया था।
ओमजी ने बताया कि साई की यह पार्टी दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसके अलावा ओमजी ने कहा कि नीलम दुबे आसाराम की आधिकारिक प्रवक्ता नहीं हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.