अजित सिंह ने अपने घर पर बुलाई 'महापंचायत', दिल्ली पुलिस ने अवैध करार दिया

राजधानी दिल्ली में सरकारी बंगले को खाली कराने से नाराज राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष अजित सिंह समर्थकों ने आज दिल्ली में महापंचायत बुलाई है। इसके लिए अजित सिंह के समर्थक तुगलक रोड पहुंच गए हैं।

अजित सिंह ने अपने घर पर बुलाई 'महापंचायत', दिल्ली पुलिस ने अवैध करार दिया

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में सरकारी बंगले को खाली कराने से नाराज राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष अजित सिंह समर्थकों ने आज दिल्ली में महापंचायत बुलाई है। इसके लिए अजित सिंह के समर्थक तुगलक रोड पहुंच गए हैं। दिल्ली पुलिस ने इस महापंचायत को गैरकानूनी करार दिया है। अजीत समर्थकों की मांग है कि 12 तुगलक रोड को चौधरी चरण सिंह राष्ट्रीय स्मारक बनाया जाए। अपनी इसी मांग को लेकर जाट नेता ये बैठक कर रहे हैं।
 
अजित समर्थकों की मांग है कि इस इस बंगले को चौधरी चरण सिंह राष्ट्रीय स्मारक बनाया जाए। हालांकि सरकार पहले से ही इस मांग को खारिज चुकी है। केंद्र के मुताबिक स्मारक बनाने की नीति लुटियंस दिल्ली में खत्म हो चुकी है। गौर हो  पिछले दिनों अजीत सिंह को ये बंगला खाली करने का नोटिस दिया गया था जिसके बाद से ही अजीत सिंह समर्थकों इसका विरोध कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही यूपी के मुरादनगर में भी समर्थकों ने जमकर बवाल किया था।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.