बीजेपी के नए पदाधिकारियों और टीम की घोषणा आज कर सकते हैं अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष के रूप में अपनी नियुक्ति पर मुहर लगने के बाद अब अमित शाह अपनी नई टीम के पदाधिकारियों की घोषणा मंगलवार को कर सकते हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसार, शाह की नई टीम की घोषणा मंगलवार को हो सकती है।

बीजेपी के नए पदाधिकारियों और टीम की घोषणा आज कर सकते हैं अमित शाह

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो/बिमल कुमार

नई दिल्ली : बीजेपी अध्यक्ष के रूप में अपनी नियुक्ति पर मुहर लगने के बाद अब अमित शाह अपनी नई टीम के पदाधिकारियों की घोषणा मंगलवार को कर सकते हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसार, शाह की नई टीम की घोषणा मंगलवार को हो सकती है।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि हरियाणा, महाराष्ट्र, झारखंड और जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनावों से पहले शाह के तहत नई टीम का ऐलान जल्‍द कर दिया जाएगा। यह संकेत मिल रहे हैं कि शाह की नई टीम महिलाओं सहित कई नये युवा चेहरे शामिल होंगे। सूत्रों ने बताया कि 10 नए महासचिव हो सकते हैं और इतनी ही संख्या में सचिव हो सकते हैं।

शाह की टीम में जेपी नड्डा, राम माधव, भूपेन्द्र यादव, कैप्टन अभिमन्यु, वरुण गांधी और राजीव प्रताप रूडी जगह पा सकते हैं। महाराष्ट्र से एक वरिष्ठ नेता देवेन्द्र फड़नवीस या विनोद तावड़े को भी टीम में जगह मिल सकती है।

सूत्रों ने बताया कि झारखंड से रघुवीर दास और स्वतंत्र देव सिंह के नामों पर भी महासचिव पद के लिए चर्चा चल रही है। महिला मोर्चा प्रमुख सरोज पांडे महासचिव बनाई जा सकती हैं। युवा चेहरों में अनुराग ठाकुर, पूनम महाजन, सुनील देवधर, रामेश्वर चौरसिया, सुधांशु त्रिवेदी, अनिल बालोनी, श्रीकांत शर्मा और महेन्दर पांडे के पार्टी सचिव बनने की संभावना है। शाह पार्टी के नए प्रवक्ताओं को नियुक्त करेंगे। युवा नेता राघव लखनपाल के युवा मोर्चा का प्रमुख बनाने पर विचार हो रहा है। सूत्रों ने बताया कि भाजपा के नए उपाध्यक्षों में तपीर गावो, प्रभात झा और ओम माथुर हो सकते हैं।