आसाराम को फिर झटका, रसोइया सरकारी गवाह बनने को तैयार

यौन उत्पीड़न और बलात्कार का आरोप झेल रहे कथावाचक आसाराम की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सोमवार का दिन आसाराम बापू के लिए झटकों वाला दिन साबित हो रहा है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
अहमदाबाद: यौन उत्पीड़न और बलात्कार का आरोप झेल रहे कथावाचक आसाराम की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सोमवार का दिन आसाराम बापू के लिए झटकों वाला दिन साबित हो रहा है। एक तरफ सुप्रीम कोर्ट ने उनकी यह मांग ठुकरा दी जिसमें उन्होंने मीडिया कवरेज पर रोक लगाने की मांग की थी। दूसरी तरफ कुछ ही दिन पहले गिरफ्तार आसाराम का रसोइया अखिल सरकारी गवाह बनने को तैयार हो गया है। सोमवार को ही रसोइए का बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज होगा।
पिछले दिनों आसाराम का रसोइया रविवार को मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार किया गया था। सूरत रेप केस मामले में अखिल की गिरफ्तारी हुई थी। आसाराम और नारायण साईं पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली पीड़िता का आरोप है कि घटना के समय आसाराम का रसोइया अखिल आश्रम में मौजूद था। अखिल के साथ ही उसकी पत्नी को भी हिरासत में लिया गया।
16 वर्षीय एक लड़की ने आसाराम पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था जबकि सूरत की दो बहनों ने आश्रम में रहने के दौरान आसाराम और उसके बेटे द्वारा यौन उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाया है। आसाराम को पूछताछ के लिए अहमदाबाद ले जाया गया है जबकि साईं अभी भी फरार है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.