आसाराम और नारायण साईं की लाल टोपी और आंखों में काजल का राज !
Advertisement

आसाराम और नारायण साईं की लाल टोपी और आंखों में काजल का राज !

आसाराम बापू और उनके बेटे नारायण साईं पर तंत्र-मंत्र करने के आरोप लंबे समय से लगते रहे हैं। लेकिन उनके एक पूर्व सेवादार और निजी सचिव राहुल सचान ने एक सनसनीखेज खुलासा कर सबको चौंका दिया है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: आसाराम बापू और उनके बेटे नारायण साईं पर तंत्र-मंत्र करने के आरोप लंबे समय से लगते रहे हैं। लेकिन उनके एक पूर्व सेवादार और निजी सचिव राहुल सचान ने एक सनसनीखेज खुलासा कर सबको चौंका दिया है। राहुल ने ज़ी न्यूज़ के साथ खास बातचीत में बताया है कि आसाराम बापू और उनके बेटे नारायण साईं पहनने के लिए हमेशा लाल रंग की टोपी का इस्तेमाल करते हैं जो काले जादू की प्रतीक है। उसने यह भी कहा कि दोनों आंखों में काजल लगाते है। राहुल का दावा है कि दोनों टोपी और काजल का इस्तेमाल वशीकरण के लिए करते हैं।
राहुल ने ज़ी न्यूज़ से बातचीत में दावा किया कि आसाराम और नारायण ने तंत्र-मंत्र पर दो करोड़ रुपये खर्च किए हैं। उन्हें उम्मीद है कि इसके सहारे वह बच जाएंगे और जेल से बाहर आ जाएंगे। राहुल ने कहा कि लांल रंग की टोपी जो आसाराम और नारायण पहनते हैं वह वशीकरण के लिए इस्तेमाल की जात है जिसपर सवा लाख मंत्रों का जाप किया गया है। आसाराम के इस करीबी ने दावा किया कि आसाराम और नारायण खुद को बचाने के लिए लंबे समय से काले जादू का इस्तेमाल करते रहे हैं।

Trending news