पद छोड़ने के पहले पाक का दौरा करना चाहूंगा: पीएम

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह शुक्रवार को कहा कि वह पद से इस्तीफा देने से पहले पाकिस्तान जाना चाहते हैं, लेकिन उपयुक्त माहौल होना चाहिए। जब उनसे पूछा गया कि वह साल 2004 में पदभार संभालने के बाद से पाकिस्तान क्यों नहीं गए तो उन्होंने कहा कि उनकी पाकिस्तान जाने की बेहद इच्छा है।

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह शुक्रवार को कहा कि वह पद से इस्तीफा देने से पहले पाकिस्तान जाना चाहते हैं, लेकिन उपयुक्त माहौल होना चाहिए। जब उनसे पूछा गया कि वह साल 2004 में पदभार संभालने के बाद से पाकिस्तान क्यों नहीं गए तो उन्होंने कहा कि उनकी पाकिस्तान जाने की बेहद इच्छा है।
उन्होंने कहा कि मैं उस गांव में पैदा हुआ हूं जो पश्चिमी पंजाब का हिस्सा है। लेकिन एक देश का प्रधानमंत्री होने के नाते मुझे पाकिस्तान तब जाना चाहिए जब बेहतर उपलब्धि के लिए उचित माहौल हो। प्रधानमंत्री ने कहा कि अंतत: मैं मानता हूं कि पाकिस्तान जाने की परिस्थिति उचित नहीं है, लेकिन मैंने पद छोड़ने से पहले पाकिस्तान जाने की उम्मीद नहीं छोड़ी है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.