केजरीवाल सुबूत दें या फिर माफी मांगे : भाजपा
Advertisement

केजरीवाल सुबूत दें या फिर माफी मांगे : भाजपा

अरविंद केजरीवाल द्वारा भाजपा के कई नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जाने पर भाजपा ने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि या तो आप नेता इसे साबित करें या माफी मांगे अन्यथा उनके विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल द्वारा भाजपा के कई नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जाने पर मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने कड़ी चेतावनी देते हुए आज कहा कि या तो आप नेता इसे साबित करें या माफी मांगे अन्यथा उनके विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
भाजपा प्रवक्ता सुधांशु मित्तल ने यहां कहा, ‘केजरीवाल मुख्यमंत्री के संवैधानिक पद पर आसीन होने के बावजूद आंदोलनकारी उच्छृंखलता के बाल सुलभ आनंद का मोह नहीं छोड़ पा रहे हैं। कम से कम अब तो उन्हें मीडिया को आकर्षित करने और अनाप-शनाप आरोप लगाने की अपनी बचकाना अदाएं छोड़ देनी चाहिए।’ उन्होंने चेतावनी दी, ‘केजरीवाल ने अगर भाजपा नेताओं पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों के सुबूत पेश नहीं किए या माफी नहीं मांगी तो भाजपा के पास उनके विरूद्ध न्यायिक कार्रवाई सहित सभी विकल्प खुले हैं।’
कांग्रेस और भाजपा के अलावा बसपा, सपा, द्रमुक आदि कई दलों के नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में उनके खिलाफ आप ने उम्मीदवार उतारने की घोषणा की है। भाजपा पर हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी भाजपा की युवा शाखा के नेता अनुराग ठाकुर, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव अनंत कुमार और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा के खिलाफ भी अपने उम्मीदवार उतारेगी। (एजेंसी)

Trending news