भाजपा सांसद किरीट सोमैया के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement

भाजपा सांसद किरीट सोमैया के खिलाफ मामला दर्ज

भाजपा सांसद किरीट सोमैया के खिलाफ कथित तौर पर उपनगरीय मुलुंड स्थित थाने में एक पुलिस इंस्पेक्टर से कथित तौर पर हाथापाई करने और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आज इस आशय की जानकारी दी है।

मुम्बई: भाजपा सांसद किरीट सोमैया के खिलाफ कथित तौर पर उपनगरीय मुलुंड स्थित थाने में एक पुलिस इंस्पेक्टर से कथित तौर पर हाथापाई करने और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आज इस आशय की जानकारी दी है।

पुलिस उपायुक्त विनय राठौर ने कहा कि कल रात उत्तर पूर्वी मुम्बई से भाजपा के सांसद सोमैया के खिलाफ आईपीसी की धारा 332, धारा 353 और धारा 506 के तहत नवघर थाने में एफआईआर दर्ज की गई । डीसीपी ने कहा कि सोमैया की कथित तौर पर नवघर थाने में पुलिस इंस्पेक्टर सावंत मुंडे से गर्मागरम बहस हो गई थी और उन्होंने 21 अगस्त को इसके बाद हथापाई की।

भाजपा नेता उस दिन अपने सहयोगी को छुड़ाने के लिए थाने गए थे जिन्हें गैर कानूनी ढंग से एकत्र होने के संबंध में इस वर्ष अप्रैल में दर्ज मामले के संबंध में बुलाया गया था। गैर कानूनी ढंग से एकत्र होने से संबंधित मामला भाजपा के साथ राकांपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज किया गया था।

सोमैया ने भाजपा कार्यकर्ताओं को तत्काल रिहा करने की मांग की थी। इस संबंध में गर्मागरम बहस के बाद सोमैया ने कथित तौर पर मुंडे के साथ हाथापाई की जिन्होंने उनका आदेश मानने से इंकार कर दिया था। पुलिस ने कहा कि सांसद ने इंस्पेक्टर को मांग नहीं मानने की स्थिति में कथित तौर पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी।

Trending news