पाकिस्तान ने उम्मीद से बेहतर सलूक किया: बीएसएफ जवान

चेनाब नदी की तेज धारा में बहकर पाकिस्तान पहुंचे बीएसएफ जवान ने कहा है कि वहां उनके साथ अपेक्षा से बेहतर व्यवहार हुआ है और अपने परिवार से मिलने के लिए वह आशान्वित हैं।

पाकिस्तान ने उम्मीद से बेहतर सलूक किया: बीएसएफ जवान

इस्लामाबाद : चेनाब नदी की तेज धारा में बहकर पाकिस्तान पहुंचे बीएसएफ जवान ने कहा है कि वहां उनके साथ अपेक्षा से बेहतर व्यवहार हुआ है और अपने परिवार से मिलने के लिए वह आशान्वित हैं।

बीएसएफ अधिकारियों को सौंपे जाने से पहले सत्यशील यादव ने पाकिस्तान में संवाददाताओं से कहा कि नदी की तेज धारा में बहकर उनकी नौका दुर्घटनावश पाकिस्तान में चली गयी।

घटना के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, ‘मेरे सहयोगी तैर कर निकल गए लेकिन मुझे तैरना नहीं आता। नौका के साथ मैं पाकिस्तानी क्षेत्र में पहुंच गया। पाकिस्तान चौकी के पास मैं पानी में कूद गया और पाकिस्तान रेंजर्स के जवानों ने बचाया।’ रेंजर्स अधिकारियों के बगल में खड़े यादव ने कहा कि उनलोगों ने उन्हें ढाढ़स बंधाया।

30 वर्षीय जवान ने कहा, ‘उन्होंने मेरा परिचय लिया। अपने दायरे में उन्होंने मेरी पूरी मदद की। जैसा मैं सोच रहा था उससे बेहतर स्थिति में उन्होंने मुझे रखा। मुझे कोई शिकायत नहीं है। मैं खुश हूं।’ अखनूर के परगवाल खौर में तीन अन्य कर्मियों के साथ यादव गश्ती पर थे उसी दौरान जिस नाव में वे जा रहे थे उसमें दिक्कत पैदा हो गयी थी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.