संघर्ष विराम उल्लंघन: भारत-पाक के बीच फ्लैग मीटिंग आज

संघर्ष विराम उल्लंघन की बढ़ती घटनाओं को लेकर पाकिस्तान के समक्ष भारत द्वारा विरोध दर्ज कराए जाने के एक दिन बाद दोनों पक्ष सीमा पर स्थिति सामान्य करने के लिए बुधवार को सेक्टर कमांडर स्तरीय फ्लैग मीटिंग करेंगे।

संघर्ष विराम उल्लंघन: भारत-पाक के बीच फ्लैग मीटिंग आज

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो

जम्‍मू  : संघर्ष विराम उल्लंघन की बढ़ती घटनाओं को लेकर पाकिस्तान के समक्ष भारत द्वारा विरोध दर्ज कराए जाने के एक दिन बाद दोनों पक्ष सीमा पर स्थिति सामान्य करने के लिए बुधवार को सेक्टर कमांडर स्तरीय फ्लैग मीटिंग करेंगे।

बीएसएफ के एक अधिकारी ने बताया कि बीएसएफ और पाक रेंजर्स के बीच आज जम्मू के अखनूर सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पर्गवाल अग्रिम पट्टी में फ्लैग मीटिंग होनी है। उन्होंने बताया कि बीएसएफ संघषर्विराम उल्लंघन की घटनाओं, सीमा चौकियों और रिहायशी इलाकों पर गोलाबारी किए जाने को लेकर पाक रेंजर्स के समक्ष औपचारिक विरोध दर्ज कराएगा। यह बैठक निकोवाल सीमा चौकी पर होनी है।

समझा जाता है कि बैठक में बीएसएफ की टीम पाक रेंजर्स को पिछले 45 दिन में जम्मू और सांबा जिलों में अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगे अरनिया, आर एस पुरा, रामगढ़, अखनूर और कनाचक क्षेत्रों के रिहायशी इलाकों में हुई गोलाबारी में उनकी संलिप्तता के बारे में सबूत देगी। इस अवधि में गोलीबारी में 2 नागरिक मारे गए और बीएसएफ के 4 जवानों सहित 17 अन्य लोग घायल हो गए।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.