ट्रेन से भागने वाले विस्फोट के संदिग्ध का फुटेज जारी
Advertisement

ट्रेन से भागने वाले विस्फोट के संदिग्ध का फुटेज जारी

गुवाहाटी जाने वाली ट्रेन में विस्फोट के एक दिन बाद सीबी-सीआईडी पुलिस ने शुक्रवार को एक व्यक्ति का सीसीटीवी फुटेज जारी किया जिसकी गतिविधयों ने संदेह पैदा कर दिया है। साथ ही जांच में यह एक अहम सुराग हो सकता है।

fallback

चेन्नई : गुवाहाटी जाने वाली ट्रेन में विस्फोट के एक दिन बाद सीबी-सीआईडी पुलिस ने शुक्रवार को एक व्यक्ति का सीसीटीवी फुटेज जारी किया जिसकी गतिविधयों ने संदेह पैदा कर दिया है। साथ ही जांच में यह एक अहम सुराग हो सकता है।
संवाददाता सम्मेलन में वीडियो फुटेज जारी करते हुए सीबी-सीआईडी आईजीपी महेश कुमार अग्रवाल ने कहा कि ‘कुछ क्लिपिंग में एक शख्स की गतिविधि असमान्य पायी गयी है और इसकी पुष्टि की जरूरत है।’ फुटेज में संदिग्ध की छवि, बिना बालों वाले अधेड़ व्यक्ति के तौर पर नजर आती है जो एस 3 कोच से निकलते हुए दिखा है। यह कोच एस-4 और एस-5 के बगल में था जिसमें धमाका हुआ।
हालांकि, अग्रवाल ने यह स्पष्ट किया कि संदिग्ध चेन्नई सेंट्रल स्टेशन पर नहीं चढा था और काफी हड़बड़ी में उतरते हुए दिखा है।
पुलिस के उस पर संदेह करने के बारे में स्पष्ट करते हुए अग्रवाल ने कहा, ‘‘प्लेटफार्म नंबर 9 पर गाड़ी के धीरे धीरे आने के ठीक बाद वह निकलता हुआ नजर आ रहा है। कुछ क्लिपिंग में उसकी गतिविधि असामान्य है और पुष्टि की जरूरत है।’’ (एजेंसी)

Trending news