वाराणसी से मोदी के खिलाफ उम्मीदवार उतारेगी कांग्रेस
Advertisement

वाराणसी से मोदी के खिलाफ उम्मीदवार उतारेगी कांग्रेस

वाराणसी में नरेन्द्र मोदी को कड़ी चुनौती देने का संकल्प दर्शाते हुए कांग्रेस ने मंगलवार को कहा कि वह भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के खिलाफ एक मजबूत उम्मीदवार उतारेगी और पार्टी ने साथ ही ‘सांप्रदायिकता के खिलाफ संघर्ष’ में समान विचारधारा वाले सभी दलों से उसे समर्थन देने का अनुरोध किया।

fallback

नई दिल्ली : वाराणसी में नरेन्द्र मोदी को कड़ी चुनौती देने का संकल्प दर्शाते हुए कांग्रेस ने मंगलवार को कहा कि वह भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के खिलाफ एक मजबूत उम्मीदवार उतारेगी और पार्टी ने साथ ही ‘सांप्रदायिकता के खिलाफ संघर्ष’ में समान विचारधारा वाले सभी दलों से उसे समर्थन देने का अनुरोध किया।
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा, ‘कांग्रेस वाराणसी में नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अपना एक मजबूत उम्मीदवार उतारेगी और विश्वास है कि वह विजयी होगा।’ उन्होंने कहा कि आप अचंभित न हों, अगर वाराणसी में भी उसी तरह का दृश्य देखने को मिले जैसा कि गाजियाबाद में था, जहां कांग्रेस द्वारा राज बब्बर को मैदान में उतारे जाने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वहां से भाग खड़े हुए।
इस सवाल का सुरजेवाला ने सकारात्मक जवाब दिया कि क्या कांग्रेस समान विचारधारा वाले सभी दलों से वाराणसी में मोदी के खिलाफ उसके उम्मीदवार को समर्थन देने की अपील करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार जिसकी घोषणा जल्द की जायेगी उसे सभी समान विचारधारा वाले दलों द्वारा मदद किये जाने की आवश्यकता है क्योंकि वह अकेले सांप्रदायिकता और विभाजनकारी ताकतों के खिलाफ लड़ाई को एकजुट दिशा में आगे ले जा सकता है। (एजेंसी)

Trending news