आम आदमी पार्टी को समर्थन से पीछे नहीं हटेगी कांग्रेस: संदीप दीक्षित

कांग्रेस ने बुधवार को स्पष्ट किया कि सरकार गठन के लिए आम आदमी पार्टी (आपद्व को समर्थन देने के निर्णय से वह पीछे नहीं हटेगी और साथ ही कहा कि उसने नई पार्टी के घोषणापत्र को समर्थन दिया है।

नई दिल्ली : कांग्रेस ने बुधवार को स्पष्ट किया कि सरकार गठन के लिए आम आदमी पार्टी (आपद्व को समर्थन देने के निर्णय से वह पीछे नहीं हटेगी और साथ ही कहा कि उसने नई पार्टी के घोषणापत्र को समर्थन दिया है।
कांग्रेस प्रवक्ता संदीप दीक्षित ने यहां मीडिया से कहा कि हम आप के घोषणापत्र को कम से कम आने वाले समय में समर्थन दे रहे हैं या उपराज्यपाल से हमने जो कुछ भी वचनवद्धता जताई है उस पर पार्टी बनी रहेगी। यह स्वीकार करते हुए कि आप को समर्थन देने के सवाल पर पार्टी में अलग अलग राय है, दीक्षित ने कहा कि जर्नादन द्विवेदी (कांग्रेस महासचिव) ने कल रात स्पष्ट कर दिया था कि कोई पुनर्विचार नहीं है।
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आप को समर्थन देने के सवाल पर पार्टी कार्यकर्ताओं के एक वर्ग में गुस्सा है। हमारे बहुत सारे कार्यकर्ता और नेता यह महसूस कर रहे हैं कि आप के नेताओं द्वारा सार्वजनिक रूप से की गई टिप्पणियों के बाद हमें समर्थन नहीं करना चाहिए था। इस सवाल पर कि शीला दीक्षित कह रही हैं कि समर्थन सशर्त है और कांग्रेस अपने समर्थन को वापस ले सकती है, कांग्रेस सांसद ने कहा कि दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने भी कहा है कि समर्थन सिर्फ उनके घोषणा पत्र पर है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.