दिल्ली गैंगरेप जैसे फोटो शूट पर मचा बवाल

16 दिसंबर 2012 को दिल्ली में चलती बस में पैरा मेडिकल की छात्रा से गैंगरेप की घटना से मिलते जुलते फैशन फोटो-शूट को लेकर विवाद हो गया है। यह तस्वीरें यू ट्यूब पर वायरल हो गई है। फोटोग्राफर राज एस का एडिटोरियल शूट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और उनकी जमकर आलोचना हो रही है।

दिल्ली गैंगरेप जैसे फोटो शूट पर मचा बवाल

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली: 16 दिसंबर 2012 को दिल्ली में चलती बस में पैरा मेडिकल की छात्रा से गैंगरेप की घटना से मिलते जुलते फैशन फोटो-शूट को लेकर विवाद हो गया है। यह तस्वीरें यू ट्यूब पर वायरल हो गई है। फोटोग्राफर राज एस का एडिटोरियल शूट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और उनकी जमकर आलोचना हो रही है। फोटोशूट के जरिए दिल्ली गैंगरेप की घटना को ग्लैमराइज करने का आरोप लगा है।

फोटोग्राफर ने इस फोटोशूट को टि्वटर और फेसबुक पर भी डाल दिया। 'द रॉन्ग टर्न' नाम के इस फोटोशूट पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी और इसे भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताया। दरअसल इस फोटोशूट में बस के अंदर कुछ पुरूष मॉडल्स को एक महिला मॉडल के साथ यौन दुर्व्यवहार करते हुए दिखाया गया है। इस शूट को अंजाम देने वाले फोटोग्राफर ने अपने फेसबुक पेज पर सफाई देते हुए कहा कि मेरा मकसद महिलाओं के प्रति हो रहे शोषण को दिखाना था। संगीतकार विशाल डडलानी ने फोटो शूट को वाहियात और परेशान करने वाला बताया है।

इस फोटोशूट में पुरूष मॉडल जितिन गुलाटी के साथ महिला मॉडल पूजा मोर भी शामिल हैं। फोटोशूट में कुछ अन्य मॉडल्स को भी देखा जा सकता है। हालांकि विवाद के बाद इस फोटोशूट को टि्वटर और फेसबुक से डिलीट कर दिया गया है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.