J&K बाढ़: दिग्विजय ने मोदी के ‘अच्छे काम’ की तारीफ की

इस सप्ताह दूसरी बार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने जम्मू कश्मीर में बाढ के संकट से निपटने के मामले में ‘अच्छा काम’ करने और पाक अधिकृत कश्मीर को सहायता की पेशकश करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा की है ।

J&K बाढ़: दिग्विजय ने मोदी के ‘अच्छे काम’ की तारीफ की

नई दिल्ली  : इस सप्ताह दूसरी बार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने जम्मू कश्मीर में बाढ के संकट से निपटने के मामले में ‘अच्छा काम’ करने और पाक अधिकृत कश्मीर को सहायता की पेशकश करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा की है ।

मोदी के धुर विरोधी समझे जाने वाले पार्टी महासचिव दिग्विजय सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘जम्मू कश्मीर में, केन्द्र और राज्य सरकार ने अच्छा काम किया है ।’ उन्होंने कहा, ‘पाक अधिकृत कश्मीर को सहायता की पेशकश करने के लिए भी मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा करूंगा ।’ सिंह ने आठ सितम्बर को भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ की थी ।

उस दिन उन्होंने ट्विटर पर अपनी टिप्पणी में कहा था, ‘जम्मू-कश्मीर में डीएमआरएफ, सेना, पुलिस और सुरक्षा बलों की ओर से चलाए जा रहे बचाव अभियान की हम प्रशंसा करते हैं । भारत सरकार और प्रधानमंत्री की भी उनकी त्वरित कार्रवाई और लोगों तक पहुंचने के लिए सराहना करते हैं।’ कांग्रेस प्रवक्ता सलमान खुर्शीद ने कल कहा था कि एआईसीसी उन सभी लोगों की मददगार होगी जो मानवीय कार्य करने वाले हैं । खुर्शीद से संवाददाताओं ने दिग्विजय सिंह और गुलाम नबी आजाद द्वारा मोदी की तारिफ किये जाने संबंधी बयान के बारे में पूछा था ।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.