दिग्‍विजय और अमृता की शादी की राह में अटका रोड़ा !
Advertisement

दिग्‍विजय और अमृता की शादी की राह में अटका रोड़ा !

सूत्रों के मुताबिक यह खबर आ रही है कि कांग्रेस के दिग्गज नेता और महासचिव दिग्‍विजय सिंह अपनी प्रेमिका अमृता राय से शादी नहीं कर पाएंगे।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: सूत्रों के मुताबिक यह खबर आ रही है कि कांग्रेस के दिग्गज नेता और महासचिव दिग्‍विजय सिंह अपनी प्रेमिका अमृता राय से शादी नहीं कर पाएंगे। उसकी वजह उनके गुरु का आशीर्वाद नहीं मिलना बताया जा रहा है।
दिग्‍विजय इन दिनों पत्रकार अमृता राय के साथ अपनी प्रेम कहानी को लेकर सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर काफी चर्चा में रहे हैं।
गौर हो कि पिछले दिनों दिग्‍विजय ने भी अपने और अमृता के साथ रिश्तों को बेबाकी से स्वीकारा था और कहा था कि वह उससे शादी करना चाहते हैं लेकिन उनके रास्ते यानी दोनों की शादी के बीच बड़ी रुकावट बन गए हैं उनके ही गुरु ज्‍योतिष एवं द्वारका शारदापीठ के शंकराचार्य स्‍वामी स्‍वरूपानंद सरस्‍वती जी। खबरों के मुताबिक स्‍वामी स्‍वरूपानंद ने दिग्‍विजय सिंह को शादी के लिए आशीर्वाद नहीं दिया है जिससे उनकी शादी के मंसूबों पर पानी फिर सकता है।
सूत्रों के मुताबिक दिग्‍विजय सिंह अपने गुरु से आशीर्वाद लेने गए लेकिन उन्हें शादी के लिए आशीर्वाद नहीं मिला। बताया जा रहा है कि दिग्‍विजय ने उनके साथ शादी संबंधी कोई बात नहीं की लेकिन कुछ मुद्दों पर चर्चा हुई है। यह कहा जा रहा है कि दिग्विजय अमृता के साथ शादी बगैर गुरु के आशीर्वाद के नहीं करेंगे।

Trending news