भारत-पाक सीमा पर पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में स्थित भारतीय चौकियों पर पाकिस्तानी सेना ने गोलीबारी की और मोर्टार के गोले दागे।

जम्मू: जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में स्थित भारतीय चौकियों पर पाकिस्तानी सेना ने गोलीबारी की और मोर्टार के गोले दागे। रक्षा विभाग के प्रवक्ता ने यहां बताया कि पुंछ जिले के भीमबेर गली और हमीरपुर सब सेक्टर में नियंत्रण रेखा से सटी विभिन्न भारतीय चौकियों पर पाकिस्तानी सेना ने गोले दागे।
उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना ने मंगलवार पूर्वाह्न 10.35 बजे से पूर्वाह्न 11.15 बजे तक गोलीबारी की। सीमा पर तैनान भारतीय सेना ने भी इसका जवाब दिया ।
पाकिस्तान ने कल रात जम्मू जिले के आर एस पुरा सब सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटी दो अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की, जिसके जवाब में बीएसएफ जवानों को भी गोलीबारी करनी पड़ी। उन्होंने बताया कि इस गोलीबारी में कोई भी हताहत नहीं हुआ है।
गौरतलब है कि 14 अक्तूबर के बाद से अंतरराष्ट्रीय सीमा और नियंत्रण रेखा के पास हुई गोलीबारी में अब तक सेना के एक जवान की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हुए हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.