वीके सिंह को तलब करेगी जम्मू-कश्मीर विधानसभा

जम्मू-कश्मीर के मंत्रियों को धन देने वाले बयान को लेकर पूर्व आर्मी चीफ वीके सिंह की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। जम्मू-कश्मीर विधासभाध्यक्ष ने इस आरोप पर कि सेना ने मंत्रियों को धनराशि का भुगतान किया कहा है, मैं पूर्व सेनाध्यक्ष वीके सिंह को अपनी स्थिति स्पष्ट करने के लिए एक मौका दूंगा। अब यह लगभग तय है कि मंत्रियों को धन देने के मामले को लेकर पूर्व आर्मी चीफ वीके सिंह से स्‍पष्‍टीकरण मांगा जाएगा।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर विधानसभा के अध्यक्ष मुबारक गुल ने बुधवार को कहा कि वह पूर्व सेना प्रमुख वीके सिंह को विधानसभा के समक्ष बुलाएंगे और उनसे उनके उस विवादास्पद बयान पर सफाई मांगेंगे जिसमें कहा गया था कि राज्य के राजनेताओं को सेना की ओर से धन दिया जाता है।
विधानसभा में इस मसले पर जारी शोरगुल और हंगामे के बीच गुल ने कहा कि मैं जल्दी ही उन्हें (सिंह को) यहां बुलाउंगा। गौरतलब है कि इस मुद्दे को लेकर सदन में जोरदार शोरगुल हुआ और विपक्षी पीडीपी के सदस्य अध्यक्ष के आसन तक आ गए। वे अध्यक्ष से इसके लिए समयसीमा निर्धारित करने की मांग कर रहे थे।
हालांकि अध्यक्ष ने सिंह को बुलाए जाने के बारे में कोई समयावधि तय करने से इंकार कर दिया और कहा कि इस संबंध में नियमित प्रक्रिया का पालन किया जाएगा। सिंह ने हाल में कहा था कि जम्मू कश्मीर में कुछ कार्यों को कराने के लिए सेना मंत्रियों को धन देती है।