close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

केजरीवाल का धरना अराजक : मनीष तिवारी

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी ने सोमवार को कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों का धरने पर बैठना संवेधानिक तौर पर अराजक एवं दिखावटी है।

नई दिल्ली: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी ने सोमवार को कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों का धरने पर बैठना संवेधानिक तौर पर अराजक एवं दिखावटी है। मनीष तिवारी ने यहां एक समारोह से इतर कहा कि पुलिस की तथाकथित निष्क्रियता के खिलाफ अरविंद के धरने पर बैठने से "कुछ नहीं होने वाला।"
अरविंद, आम आदमी पार्टी (आप) के अपने दो मंत्रियों के आदेशों का दो पुलिस अधिकारियों द्वारा पालन न करने के खिलाफ सोमवार को धरने पर बैठ गए और दोनों पुलिस अधिकारियों को निलंबित करने की मांग की।
तिवारी ने कहा कि आपको सत्ता में आने और बड़े-बड़े वादे करने के लिए बहुमत मिल गया..और आपको पता है कि आप अपने वादे पूरे नहीं कर सकते। इसीलिए वे दिखावटीपन का सहारा ले रहे हैं।
मनीष ने आप के मंत्रियों सोमनाथ भारती और राखी बिड़ला की गतिविधियों पर चिंता जाहिर की और कहा, "प्रगतिविरोधी, प्रतिक्रियावादी एवं रूढ़ीवादी मर्दो को इससे जाने वाले संदेश को लेकर मैं चिंतित हूं। इससे ऐसे रूढ़ीवादी मर्दो को यही संदेश जाता है कि यदि वे किसी महिला की पोशाक या उसकी गतिविधि को पसंद नहीं करते हैं, तो उसके खिलाफ तत्काल कार्रवाई के लिए अड़ सकते हैं।" (एजेंसी)