Zee Rozgar Samachar

केजरीवाल गठबंधन चलाने को मनमोहन से सीख लें: शिंदे

केंद्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को गठबंधन सरकार चलाने के तरीके पर सलाह देते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से सीख लें। शिंदे ने यह भी कहा कि गठबंधन सरकार चलाना ‘मुश्किल काम’ है और इसके कर्णधारों को कुछ भी कहने से पहले ठीक से सोचना चाहिए।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
मुंबई : केंद्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को गठबंधन सरकार चलाने के तरीके पर सलाह देते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से सीख लें। शिंदे ने यह भी कहा कि गठबंधन सरकार चलाना ‘मुश्किल काम’ है और इसके कर्णधारों को कुछ भी कहने से पहले ठीक से सोचना चाहिए।
आम आदमी पार्टी (आप) के नेता के दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने के एक दिन बाद ही गृहमंत्री ने यहां संवाददाताओं से कहा कि वह मुख्यमंत्री चुने गए हैं और कांग्रेस बाहर से समर्थन दे रही है। हमारी नीति बिल्कुल स्पष्ट है कि सरकार को काम करना चाहिए। लेकिन कर्णधार को सोच-समझ कर बोलना चाहिए।
शिंदे ने कहा कि उदाहरण के लिए मनमोहन सिंह गठबंधन सरकार चलाते हैं, यह बहुत मुश्किल काम है। यह देश के लिए एक उदाहरण है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.