थरूर मुद्दा : आलाकमान को रिपोर्ट सौंपकर कार्रवाई को कहेगी केरल कांग्रेस

पूर्व मंत्री और पार्टी सांसद शशि थरूर द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बार बार प्रशंसा किए जाने को लेकर असंतोष जताते हुए कांग्रेस की केरल इकाई ने इस मामले में समुचित कार्रवाई की मांग करते हुए बुधवार को आलाकमान को एक रिपोर्ट सौंपने का फैसला किया ।

     थरूर मुद्दा : आलाकमान को रिपोर्ट सौंपकर कार्रवाई को कहेगी केरल कांग्रेस

तिरूवनंतपुरम: पूर्व मंत्री और पार्टी सांसद शशि थरूर द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बार बार प्रशंसा किए जाने को लेकर असंतोष जताते हुए कांग्रेस की केरल इकाई ने इस मामले में समुचित कार्रवाई की मांग करते हुए बुधवार को आलाकमान को एक रिपोर्ट सौंपने का फैसला किया ।

केरल प्रदेश कांग्रेस समिति (केपीसीसी) के अध्यक्ष वी एम सुधीरन ने कहा कि थरूर के बार बार मोदी की प्रशंसा करने से कांग्रेस और यूडीएफ के वे कार्यकर्ता आहत हुए हैं जिन्होंने तिरूवनंतपुरम लोकसभा सीट पर उन्हें दूसरी बार जिताने के लिए अथक प्रयास किया था।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ओमन चांडी, गृह राज्य मंत्री रमेश चेन्नीथला और अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ विचार विमर्श के बाद केपीसीसी इस मुद्दे पर पार्टी की केरल इकाई की भावनाएं व्यक्त करते हुए आलाकमान को एक रिपोर्ट सौंपेगी।

सुधीरन ने संवाददाताओं को बताया ‘थरूर ने कई बार मोदी की तारीफ की। इससे कांग्रेस और यूडीएफ के वे कार्यकर्ता आहत हुए हैं जिन्होंने तिरूवनंतपुरम लोकसभा सीट पर थरूर को दूसरी बार जिताने के लिए कड़ी मेहनत की थी।’ उन्होंने कहा ‘केरल ऐसा राज्य है जिसने भाजपा को पूरी तरह खारिज कर दिया है। ऐसा मुख्यत: लोगों के लोकतांत्रिक और धर्मनिरपेक्ष दृष्टिकोण की वजह से हुआ। वे यह भी चाहते हैं कि कांग्रेस मजबूत हो। थरूर ने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।’