लालू यादव की होगी हृदय की सर्जरी

राजद प्रमुख लालू प्रसाद का इलाज कर रहे द एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट ने आज कहा कि शुरुआती चिकित्सा परीक्षणों के अनुसार उनके दिल का आपरेशन किए जाने की जरूरत है।

लालू यादव की होगी हृदय की सर्जरी

मुंबई : राजद प्रमुख लालू प्रसाद का इलाज कर रहे द एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट ने आज कहा कि शुरुआती चिकित्सा परीक्षणों के अनुसार उनके दिल का आपरेशन किए जाने की जरूरत है।

एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट के मेडिकल डायरेक्टर डा. विजय डीसिल्वा ने यहां एक बयान में बताया, ‘लालूजी मूल रूप से एक स्वस्थ व्यक्ति हैं और जिस तरह से उन्होंने सघन चुनाव प्रचार किया है, उससे यह साफ पता भी चलता है। शुरुआती रिपोर्टों के आधार पर, अब हम यह सटीक रूप में कह सकते हैं कि उनके दिल का आपरेशन किए जाने की जरूरत है।’

बयान में कहा गया है, ‘कुछ रिपोर्टें आनी बाकी हैं। इन रिपोर्टों के आने के बाद ही हमें यह पता चल सकेगा कि किस प्रकार का आपरेशन करना जरूरी है। हम शाम को सात बजे फिर ताजा जानकारी जारी करेंगे।’ 66 वर्षीय नेता को पूर्व निर्धारित व्यापक चिकित्सा आकलन के लिए कल इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया गया था।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.