LoC : केरन सेक्टर में सेना का अभियान अंतिम दौर में
Advertisement

LoC : केरन सेक्टर में सेना का अभियान अंतिम दौर में

समझा जाता है कि जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में सेना घुसपैठियों के खिलाफ अपने अभियान के अंतिम चरण में है। केरन सेक्टर में करीब 40 आतंकवादियों ने घुसपैठ किया है। आतंकवादियों के खिलाफ सेना का अभियान 15वें दिन में दाखिल हो गया है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
श्रीनगर : समझा जाता है कि जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में सेना घुसपैठियों के खिलाफ अपने अभियान के अंतिम चरण में है। केरन सेक्टर में करीब 40 आतंकवादियों ने घुसपैठ किया है। आतंकवादियों के खिलाफ सेना का अभियान 15वें दिन में दाखिल हो गया है।
सेना ने शालभाटी गांव में गत 24 सितंबर को अपना अभियान शुरू किया था। सेना के इस अभियान में अब तक सात आतंकवादी मारे जा चुके हैं जबकि वहां से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद हुए हैं। ज्यादातर बरामद हथियारों पर उनके पाकिस्तान में बने होने का उल्लेख है।
कार्यकारी ब्रिगेडियर जनरल स्टाफ (बीजीएस) कर्नल संजय मित्रा ने सोमवार को श्रीनगर में संवाददाताओं से कहा कि हमने सेक्टर में तलाशी अभियान चलाया और हथियारों तथा गोला-बारूद के बड़े जखीरे बरामद किए। उन्होंने कहा कि जवानों को सात एके-47 राइफल, चार पिस्तौल, एक स्निपर राइफल, 20 यूबीजीएल ग्रेनेड, दो रेडियो सेट आदि का बड़ा जखीरा मिला है।
विदेश मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने कहा कि नियंत्रण रेखा से घुसपैठ करने वाले आतंकवादियों के खिलाफ मौजूदा अभियानों के आकलन के आधार पर जरूरत पड़ने पर उचित और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Trending news