महेश मांजरेकर भी लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
Advertisement

महेश मांजरेकर भी लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

अभिनेता-फिल्मकार महेश मांजरेकर भी उन फिल्मी हस्तियों की कतार में शामिल हो गए हैं, जो या तो राजनीति में पहले ही कदम रख चुके या फिर मौजूदा लोकसभा चुनाव में कदम रखने जा रहे हैं।

fallback

मुंबई : अभिनेता-फिल्मकार महेश मांजरेकर भी उन फिल्मी हस्तियों की कतार में शामिल हो गए हैं, जो या तो राजनीति में पहले ही कदम रख चुके या फिर मौजूदा लोकसभा चुनाव में कदम रखने जा रहे हैं। मांजरेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के टिकट पर उत्तर-पश्चिम मुंबई संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। मांजरेकर ने बताया, "मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने मुझे फोन किया। मैं आज बहुत खुश हूं।" उन्होंने कहा कि राजनीति में उतरने का यह एकदम सही समय है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के मुताबिक, मांजरेकर के पार्टी में शामिल होने की घोषणा ठाकरे ने की।
मांजरेकर ने कहा, "मैं हमेशा राजनीति के प्रति जागरूक रहा हूं और मैं हाथ पर हाथ रखकर बैठा नहीं रह सकता। मैं आसपास की समस्याओं के लिए औरों पर दोष नहीं मढ़ सकता। मेरे ख्याल से आम लोगों को राजनीति में आना चाहिए। बदलाव लाने के लिए आपको ही पहल करनी पड़ेगी।"
55 वर्षीय फिल्मकार ने `वास्तव` और `अस्तित्व` जैसी फिल्में बनाई हैं। उन्होंने कहा, "यह सही समय है। लेकिन मैं वादा करता हूं कि 60 साल का होने पर राजनीति को अलविदा कह दूंगा क्योंकि मैं राजनीति में ज्यादा से ज्यादा युवाओं को लाना चाहता हूं।"(एजेंसी)

Trending news