ममता ने अन्ना से कहा कि हम दोनों के विचार एक जैसे

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले समाजसेवी अन्ना हजारे से कहा है कि वह खुदरा क्षेत्र में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) और भूमि-अधिग्रहण जैसे कई मुद्दों पर उनसे सहमत हैं।

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले समाजसेवी अन्ना हजारे से कहा है कि वह खुदरा क्षेत्र में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) और भूमि-अधिग्रहण जैसे कई मुद्दों पर उनसे सहमत हैं। तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव मुकुल रॉय ने आज कहा कि अन्ना ने ममता को पत्र लिखकर राष्ट्रीय महत्व के कई मुद्दों पर अपनी राय दी थी।
रॉय ने यहां बताया, हाल ही में ममता बनर्जी ने यह कहते हुए जवाब दिया कि उन्होंने 2009 के लोकसभा चुनावों और 2011 के राज्य विधानसभा चुनावों में इन्हें पार्टी के चुनाव घोषणा-पत्र का हिस्सा बनाया था और इस साल होने जा रहे संसदीय चुनावों के लिए नए चुनाव घोषणा-पत्र में भी इन मुद्दों को रखा जाएगा। तृणमूल नेता ने कहा कि ममता और अन्ना खुदरा क्षेत्र में एफडीआई, आर्थिक कार्यक्रमों, भूमि-अधिग्रहण, सार्वजनिक उपक्रमों के निजीकरण एवं पेंशन कोष जैसे मुद्दों पर एक जैसे विचार रखते हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.