तेजपाल के सेल में मिला मोबाइल फोन, 9 फोन जब्त

जेल अधिकारियों ने रविवार को तहलका के पूर्व प्रधान संपादक तरुण तेजपाल के सेल की अचानक की गई जांच के दौरान मोबाइल फोन बरामद किया। तेजपाल गोवा के वास्को सिटी स्थित सदा उप कारा में बंद हैं।

पणजी : जेल अधिकारियों ने रविवार को तहलका के पूर्व प्रधान संपादक तरुण तेजपाल के सेल की अचानक की गई जांच के दौरान मोबाइल फोन बरामद किया। तेजपाल गोवा के वास्को सिटी स्थित सदा उप कारा में बंद हैं।
अचानक जांच के दौरान अनुमंडल दंडाधिकारी गौरिश शांखवालकर ने नौ मोबाइल फोन बरामद किए। अन्य सेल से हेडफोन, एमपी3 प्लेयर, सिगरेट और तंबाकू के पैकेट भी बरामद किए।
एक अधिकारी ने कहा कि सेल संख्या 14 जिसमें तेजपाल और अन्य चार कैदियों को रखा गया है, से मोबाइल फोन बरामद हुआ।
तेजपाल ने हालांकि कहा कि यह फोन उनका नहीं है। महानिरीक्षक जेल मिहिर वर्धन ने छापे की पुष्टि की है। उन्होंने हालांकि बताया कि उन्हें इसके बारे में पूरी जानकारी नहीं है।
तेजपाल करीब दो माह से न्यायिक हिरासत में बंद हैं। उनके खिलाफ अपनी एक कनिष्ठ सहयोगी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.