अंबानी, अदानी, टाटा के लिए मोदी प्रोपर्टी डीलर: केजरीवाल

नरेंद्र मोदी के खिलाफ उनके गृह राज्य में निशाना साधते हुए आप नेता अरविंद केजरीवाल ने भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को ‘अंबानी, अदानी और टाटा जैसे कॉरपोरेट के लिए प्रोपर्टी डीलर बताया।’

अहमदाबाद : नरेंद्र मोदी के खिलाफ उनके गृह राज्य में निशाना साधते हुए आप नेता अरविंद केजरीवाल ने भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को ‘अंबानी, अदानी और टाटा जैसे कॉरपोरेट के लिए प्रोपर्टी डीलर बताया।’ मोदी की ओर से किये गए विकास के दावे की पड़ताल के लिए अपने चार दिन के दौरे के अंतिम दिन एक रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री ने कल उन्हें समय देने से इसलिए इंकार कर दिया क्योंकि वह उनका सामना करने से ‘‘डर’’ रहे हैं।
केजरीवाल ने अपने रोडशो के बाद रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘गुजरात के लोग भ्रष्टाचार से तंग आ गए हैं और बदलाव चाहते हैं। राज्य में भ्रष्टाचार का बोलबाला है और शिक्षा व स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल है।’’ उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘राबर्ट वड्रा के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री प्रोपर्टी डीलर हैं..गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी अदानी, अंबानी और टाटा के लिए प्रोपर्टी डीलर हैं।’’ केजरीवाल ने कहा कि वह किसानों से भूमि का अधिग्रहण कर मामूली कीमतों पर इसे उद्योगपतियों को दे देते हैं। दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी का कल उनसे मिलने से इनकार करना दिखाता है कि वह उनसे डरे हुए हैं। (एजेंसी)