देश के 300 शहरों में ‘चाय पे चर्चा विद नमो’
Advertisement

देश के 300 शहरों में ‘चाय पे चर्चा विद नमो’

चाय बेचने के अपने गरीबी भरे अतीत को लोगों के समक्ष रखते हुए नरेन्द्र मोदी अगले महीने से देश के 300 शहरों की 1,000 चाय की दुकानों में लोगों से बातचीत करेंगे।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
अहमदाबाद : चाय बेचने के अपने गरीबी भरे अतीत को लोगों के समक्ष रखते हुए नरेन्द्र मोदी अगले महीने से देश के 300 शहरों की 1,000 चाय की दुकानों में लोगों से बातचीत करेंगे।
प्रधानमंत्री पद के भाजपा के उम्मीदवार के चुनाव अभियान प्रबंधन टीम के एक सदस्य ने बताया, ‘एक फरवरी से मोदी 300 शहरों में 1,000 चाय की दुकानों पर इंटरनेट और डीटीएच के माध्यम से लोगों से बातचीत करेंगे।’ गुजरात के मुख्यमंत्री ‘चाय पे चर्चा विद नमो’ के तहत पांच नुक्कड़ बैठकों में भी भाग लेंगे।
चुनावी अभियान संभाल रहे सिटिजंस फॉर एकाउंटेबल गवर्नेंस (सीएजी) के एक मेंबर ने कहा कि मोदी इस चौपाल के जरिए आम लोगों से कई मुद्दों पर व्‍यापक बहस करेंगे। उन्‍होंने बताया कि इसके लिए अभी तक हमारी ओर से 300 दुकानों से समझौता हो चुका है।
कांग्रेस नेता मणि शंकर अय्यर ने मोदी के अतीत पर चुटकी लेते हुए उन्हें चाय बेचने वाला कहा था। उनके इसी बयान के बाद चाय वालों के साथ बातचीत का यह नया अभियान शुरू हुआ है।

Trending news