ममता को मोदी की और ज्यादा आलोचना करनी चाहिए: इमाम

प्रधानमंत्री पद के लिए भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को ‘अवसरवादी’ बताते हुए शहर के प्रसिद्ध मौलाना बरकती ने मंगलवार को कहा है कि तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी को खुद को धर्मनिरपेक्ष साबित करने करने के लिए मोदी की और ज्यादा आलोचना करनी चाहिए।

कोलकाता : प्रधानमंत्री पद के लिए भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को ‘अवसरवादी’ बताते हुए शहर के प्रसिद्ध मौलाना बरकती ने मंगलवार को कहा है कि तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी को खुद को धर्मनिरपेक्ष साबित करने करने के लिए मोदी की और ज्यादा आलोचना करनी चाहिए।
शहर की टीपू सुल्तान मस्जिद के इमाम मौलाना बरकती ने बताया कि हम जानते हैं कि वे (ममता) धर्मनिरपेक्ष हैं लेकिन यदि ममता बनर्जी खुद को धर्मनिरपेक्ष साबित करना चाहती हैं तो उन्हें मोदी के बारे में ज्यादा आक्रामक और आलोचक होना चाहिए। मुस्लिम धार्मिक नेता की यह टिप्पणी ऐसे समय पर आई है, जब सभी राजनैतिक दल अल्पसंख्यकों के 28 प्रतिशत वोटों के लिए पूरे जोश के साथ मुस्लिम मतदाताओं को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। राज्य की 42 लोकसभा सीटों में से 28-30 सीटों पर अल्पसंख्यक मतदाता निर्णायक भूमिका में रहते हैं।
बरकती ने मुस्लिम समुदाय को वोट हासिल करने की कोशिश के लिए मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि वे मुस्लिमों के वोट क्यों मांग रहे हैं जबकि उन्हें मुस्लिम टोपी पहनने में परेशानी है। उन्हें हमारा वोट मांगने में शर्म आनी चाहिए। वे एक अवसरवादी हैं। (एजेंसी)