BREAKING NEWS

मुजफ्फरनगर दंगे: SIT 11 आरोपियों पर दाखिल करेगा रिपोर्ट

जिले एवं आसपास के क्षेत्रों में 500 से अधिक दंगों की जांच कर रहा विशेष जांच दल उन 11 लोगों के खिलाफ अपनी अंतिम रिपोर्ट दाखिल करेगा जो हिंसा के आरोपी रहे और बाद में हुई झड़पों में कथित रूप से मारे गये।

मुजफ्फरनगर: जिले एवं आसपास के क्षेत्रों में 500 से अधिक दंगों की जांच कर रहा विशेष जांच दल उन 11 लोगों के खिलाफ अपनी अंतिम रिपोर्ट दाखिल करेगा जो हिंसा के आरोपी रहे और बाद में हुई झड़पों में कथित रूप से मारे गये। एसआईटी सूत्रों ने बताया कि उन 11 व्यक्तियों के खिलाफ अंतिम रिपोर्ट दाखिल की जायेगी जिनका जिले के विभिन्न मामलों में नाम आया था और बाद में वे गड़बड़ी के दौरान मारे गये।
आरोपियों में गौरव और सचिन का नाम भी रिपोर्ट में है। क्षेत्र में 27 अगस्त को उस समय सांप्रदायिक तनाव पैदा हो गया था, जब गौरव और सचिन ने शाहनवाज की गोली मारकर जान ले ली। बाद में दोनों को गांव में भीड़ ने मार डाला।
मुजफ्फरनगर में और आसपास के क्षेत्रों में अक्तूबर में हिंसा शुरू हुई थी। इस हिंसा में 60 लोगों की जान गयी तथा 40 हजार से अधिक लोग विस्थापित हो गये। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.