मां के साथ मोदी की तस्वीरों ने शरीफ और उनकी मां को भी भावुक किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उनकी मां के साथ वाली तस्वीरों ने पाकिस्तान में उनके समकक्ष नवाज शरीफ और उनकी मां को भी भावुक कर दिया। तस्वीरें उस समय की हैं जब प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने से पूर्व मोदी अपनी मां का आशीर्वाद लेने उनके पास गए थे और उनकी मां ने उन्हें मिठाई खिलाई थी।

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उनकी मां के साथ वाली तस्वीरों ने पाकिस्तान में उनके समकक्ष नवाज शरीफ और उनकी मां को भी भावुक कर दिया। तस्वीरें उस समय की हैं जब प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने से पूर्व मोदी अपनी मां का आशीर्वाद लेने उनके पास गए थे और उनकी मां ने उन्हें मिठाई खिलाई थी।
राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण के दौरान शरीफ के साथ हुई बातचीत को मोदी ने ट्विटर पर साझा किया।
मोदी ने ट्वीट किया ‘‘नवाज शरीफ जी ने मुझसे कहा कि वे इस्लामाबाद में रहते हैं लेकिन अपनी मां से सप्ताह में एक बार ही मिल पाते हैं। जिस वक्त वे (शरीफ) टीवी पर वह तस्वीरें देख रहे थे जिनमें मेरी मां मुझे मिठाई खिला रही थीं, तब उनकी मां (नवाज शरीफ की मां) भी उन्हें मिठाई खिला रही थीं।’’
एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘‘ये तस्वीरें नवाज शरीफ जी और उनकी मां के दिलों को छू गईं। उन्होंने मुझसे कहा कि इन तस्वीरों को देखने के बाद उनकी मां काफी भावुक हो गई थीं।’’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.