गडकरी ने गोपीनाथ मुंडे का प्रभार संभाला

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ग्रामीण विकास, पंचायती राज और पेयजल एवं स्वच्छता मंत्रालय का अतिरिक्त आज अतिरिक्त प्रभार संभाल लिया।

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ग्रामीण विकास, पंचायती राज और पेयजल एवं स्वच्छता मंत्रालय का अतिरिक्त आज अतिरिक्त प्रभार संभाल लिया। ये मंत्रालय गोपीनाथ मुंडे के पास थे जिनकी मंगलवार को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने निर्देश दिया था कि गडकरी को मुंडे के मंत्रालय सौंप दिए जाएं। गडकरी केंद्रीय सड़क परिवहन, राजमार्ग और जहाजरानी मंत्री हैं। वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि तीनों विभागों ने मुख्य कार्यक्रमों और नीतियों के बारे में गडकरी को जानकारी दी है।
उन्होंने उन कदमों के बारे में भी अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी जो मुंडे ने बतौर मंत्री अपने संक्षिप्त समय में उठाए थे। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते पहली बार केंद्रीय कैबिनेट में शामिल किए गए 64 वर्षीय मुंडे की कार को मंगलवार को एक अन्य कार ने पृथ्वीराज रोड, तुगलक रोड पर टक्कर मार दी थी जिससे मुंडे की मौत हो गई। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.