PM का AAP पर निशाना, 'जनता से वही वादे हों जो निभा सकें'

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल पर निशान साधा है। उन्होंने कहा है कि देश की जनता से वही वादे किए जाने चाहिए जो निभाएं जा सकें।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल पर निशान साधा है। उन्होंने कहा है कि देश की जनता से वही वादे किए जाने चाहिए जो निभाएं जा सकें। उन्होंने कहा कि हमें ऐसे वायदे नहीं करने चाहिए जिन्हें पूरा नहीं किया जा सके। उन्होंन कहा कि कुछ राजनीतिक दल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें 20 साल का एजेंडा तैयार करने की जरूरत है।
गौर हो कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में सरकार गठन के मद्देनजर मंगलवार को जनता से राय लेने का जो दांव खेला है उसपर सियासी हलकों में सवाल उठ रहे हैं। यह कहा जा रहा है कि केजरीवाल सरकार बनाने के मुद्दे पर आखिर इतना वक्त क्यों ले रहे हैं। सरकार बनाने को लेकर आम आदमी पार्टी के असमंजस और उनके ज्यादा वक्त लेने पर तमाम सवाल उठ रहे हैं।
दिल्ली में सरकार बनाने को लेकर आम आदमी पार्टी मंगलवार को भी किसी फैसले पर नहीं पहुंच पाई। लिहाजा उसने नया दांव खेला और कहा कि वह सरकार बनाएं या नहीं इस मुद्दे पर जनता की राय लेगी। बैठक के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में सरकार बनाने को लेकर पार्टी धर्मसंकट में है। अब वो इस मुद्दे पर राजधानी के 25 लाख लोगों को चिट्ठी भेजेगी और एसएमएस के जरिए जनता की राय लेने के बाद सोमवार को अपना फैसला सुनाएगी।