पाक के ‘छद्म युद्ध’ पर PM ने कुछ गलत नहीं कहा : थरूर

पाकिस्तान की आलोचना करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बचाव में उतरते हुए कहा कि पाकिस्तान की ओर से चलाए जा रहे ‘छद्म युद्ध’ के बारे में उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा ।

नई दिल्ली : पाकिस्तान की आलोचना करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बचाव में उतरते हुए कहा कि पाकिस्तान की ओर से चलाए जा रहे ‘छद्म युद्ध’ के बारे में उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा ।

पूर्व केन्द्रीय विदेश राज्य मंत्री थरूर ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि प्रधानमंत्री ने जो कहा वह अपने आप में अनुपयुक्त या गलत था ।’ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक दिन पहले ही पाकिस्तान पर आरोप लगाया कि वह भारत के साथ छद्म युद्ध में उलझ रहा है । पाकिस्तान ने उस बयान पर आज प्रतिक्रिया देते हुए इसे ‘आधारहीन और बढ़ा-चढ़ा कर’ पेश किया गया बताते हुए कहा कि दोनों देशों को दोषारोपण का खेल खेलने के बजाए मुद्दों को सुलझाने पर बल देना चाहिए। रेखांकित करते हुए कि पाकिस्तान आंतरिक रूप से आतंकवाद से ग्रस्त है, थरूर ने कहा कि आतंकवाद एक शैतान की तरह पलट कर वार करता है ।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.