पुलिस बसपा सांसद धनंजय सिंह की जमानत के खिलाफ
Advertisement

पुलिस बसपा सांसद धनंजय सिंह की जमानत के खिलाफ

दिल्ली पुलिस ने अदालत में बसपा सांसद धनंजय सिंह की जमानत याचिका का विरोध किया जिन्हें नौकरानी की हत्या के मामले में अपनी पत्नी जागृति सिंह के साथ गिरफ्तार किया गया था।

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने अदालत में बसपा सांसद धनंजय सिंह की जमानत याचिका का विरोध किया जिन्हें नौकरानी की हत्या के मामले में अपनी पत्नी जागृति सिंह के साथ गिरफ्तार किया गया था। पुलिस का कहना है कि सांसद ने अपनी पत्नी को नौकरों को पीटने जैसी गैरकानूनी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए उकसाया।
पुलिस ने अदालत को बताया कि धनंजय ने भले ही अपनी पत्नी से तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर रखी थी लेकिन वह उसके लगातार संपर्क में था और उसने जागृति द्वारा नौकरों पर किए जा रहे कथित अत्याचार के बारे में पहले पुलिस को सूचना नहीं दी थी।
अतिरिक्त सरकारी वकील मुकुल कुमार ने अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश धर्मेश शर्मा को बताया कि वे ( धनंजय और जागृति ) फोन काल और एसएमएस के जरिए लगातार एक दूसरे के संपर्क में थे । उन्होंने तलाक की याचिका क्यों दाखिल की थी? यह सवाल पैदा करता है । धनंजय ने अपनी पत्नी को नौकरों को पीटने की गैरकानूनी गतिविधि के लिए उकसाया। (एजेंसी)

Trending news