हेमा के खिलाफ फेसबुक पर दुष्प्रचार, बीजेपी को आपत्ति

मथुरा से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतरीं फिल्म अभिनेत्री एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य हेमामालिनी के बारे में फेसबुक पर कथित रूप से दुष्प्रचार किया जा रहा है।

मथुरा : मथुरा से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतरीं फिल्म अभिनेत्री एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य हेमामालिनी के बारे में फेसबुक पर कथित रूप से दुष्प्रचार किया जा रहा है। पार्टी के जिला महामंत्री एवं पूर्व विधायक अजय कुमार पोईया ने जिला निर्वाचन अधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित मुख्य निर्वाचन आयुक्त को भेजी अपनी शिकायत में कहा है कि किसी रवि ठाकुर ने फेसबुक पर तीन दिन पूर्व भाजपा प्रत्याशी के मथुरा भ्रमण के दौरान का एक फोटो चस्पाकर उनकी एवं पार्टी के कुछ अन्य पदाधिकारियों की छवि को धूमिल करने वाला कमेंट जारी किया है।
फेसबुक पोस्ट में कहा गया है कि हेमामालिनी ने उस दिन सार्वजनिक स्थल पर पार्टी के एक प्रमुख पदाधिकारी के चांटा मार दिया था। इसलिए जो नेता चुने जाने से पहले ही पार्टी कार्यकर्ताओं को बेइज्जत करने से नहीं चूक रही वह सांसद बनने के बाद आम आदमी की क्या सुनेगी। पोईया ने इस कार्यवाही को पूरी तरह से भ्रामक एवं पार्टी नेता के प्रति दुष्प्रचार बताते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार मीणा ने बताया कि मामले की सत्यता जांचने के लिए उक्त प्रकरण साइबर सेल को दे दिया गया है। कमेंट की पुष्टि एवं वास्तविक पोस्टकर्ता की सही जानकारी मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.