राहुल गांधी कुछ भी कह सकते हैं : जोशी

भारतीय लोक लेखा समिति के सदस्य और वाराणसी के भाजपा सांसद मुरली मनोहर जोशी ने 1984 के सिख दंगों पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयान की प्रशंसा की।

iamin.in/केशव यादव
वाराणसी : भारतीय लोक लेखा समिति के सदस्य और वाराणसी के भाजपा सांसद मुरली मनोहर जोशी ने 1984 के सिख दंगों पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयान की प्रशंसा की। जोशी ने मंगलवार को कहा कि राहुल को यदि लगता है कि उनके नेता दोषी हैं तो अभी तक वे आजाद क्यों हैं। भाजपा नेता ने पूछा कि कांग्रेस की सरकार उन्हें बचाने में क्यों लगी है।
एक संवाददाता सम्मेलन में जोशी ने कांग्रेस और राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात के दंगों में मोदी को कोर्ट से क्लीन चिट मिली है लेकिन 84 के दंगों में किसी को बरी नहीं किया गया है। राहुल गांधी के बयान पर जोशी ने कहा कि वह कुछ भी कह सकते हैं। जोशी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के धरने पर बैठने पर कहा कि यह बहुत ही अशोभनीय है।
जोशी ने कहा कि एक मुख्यमंत्री की ओर से कानूनी प्रावधान का उल्लंघन किया जाना बहुत गम्भीर बात है और उस सरकार का समर्थन कांग्रेस पार्टी कर रही है जो देश हित में नहीं है। वहीं, केजरीवाल को खुद को `अराजक` बताने पर उन्होंने कहा की यहां सविंधान का अपमान है। साथ ही यह भी कहा कि केजरीवाल के अभी तक के कार्यकाल में कहीं भी प्रशासन नाम की चीज नहीं दिखी है। जोशी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने बिजली और पानी का वादा किया था पर अभी तक कुछ भी पूरा नहीं हुआ।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.