रेलवे में अबतक हुई राजनीति लेकिन अब होगा विकास: रेल मत्री सदानंद गौड़ा
Advertisement

रेलवे में अबतक हुई राजनीति लेकिन अब होगा विकास: रेल मत्री सदानंद गौड़ा

रेल मंत्री सदानंद गौड़ा ने कहा है कि उनके रेल बजट से भविष्य में देश को फायदा होगा। उन्होंने कहा कि इस रेल बजट के लिए उन्हें तारीफ और आलोचना दोनों मिलेगी।

रेलवे में अबतक हुई राजनीति लेकिन अब होगा विकास:  रेल मत्री सदानंद गौड़ा

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली: अब से कुछ घंटे बाद पेश होनेवाले रेल बजट से पहले रेल मंत्री सदानंद गौड़ा ने कहा है कि उनके रेल बजट से भविष्य में देश को फायदा होगा। उन्होंने कहा कि इस रेल बजट के लिए उन्हें तारीफ और आलोचना दोनों मिलेगी। उन्होंने कहा कि मुसाफिरों को रेल बजट से राहत का वादा तुरंत नहीं कर सकते।

गौड़ा ने कहा कि रेल यात्रियों की सुविधाओं का पूरा ख्याल रखा जाएगा और उनकी समस्याओ को दूर करने के लिए तुरंत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि रेल बजट में रेलवे यात्रियों की सुरक्षा और सुविधाएं दोनों अहम मुद्दे हैं। उन्होंने कहा कि रेलवे में महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा अहम है । गौड़ा ने कहा कि रेलवे का इस्तेमाल राजनीति के लिए किया गया और यह 10 साल से बदहाली की मार झेल रहा है। उन्होंने कहा कि रेलवे को सोशल नेटवर्किंग साइट से जोड़ना अहम होगा।

गौर हो कि आज संसद में दोपहर 12 बजे सदानंद गौड़ा अपना पहला रेल बजट पेश करेंगे। रेल बजट के जरिए एनडीए सरकार मंगलवार को रेलवे का चेहरा बदलने की शुरुआत कर सकती है। माना जा रहा है कि पहले बजट में मोदी सरकार नई घोषणाओं के साथ कड़े कदम उठाने का ऐलान भी कर सकती है।

Trending news