रेल मंत्री सदानंद गौड़ा के भाई हैं स्टेशन मास्टर
Advertisement

रेल मंत्री सदानंद गौड़ा के भाई हैं स्टेशन मास्टर

कर्नाटक में रेलवे स्टेशन मास्टर के रूप में कार्यरत डी वी सुरेश गौड़ा देश के नए रेल मंत्री डी वी सदानंद गौड़ा के छोटे भाई हैं और वह चाहते हैं कि रेल मंत्री के रूप में उनके भाई राज्य में और विशेष तौर पर दक्षिण कन्नड क्षेत्र की रेल व्यवस्था में सुधार करें ।

उडुपी : कर्नाटक में रेलवे स्टेशन मास्टर के रूप में कार्यरत डी वी सुरेश गौड़ा देश के नए रेल मंत्री डी वी सदानंद गौड़ा के छोटे भाई हैं और वह चाहते हैं कि रेल मंत्री के रूप में उनके भाई राज्य में और विशेष तौर पर दक्षिण कन्नड क्षेत्र की रेल व्यवस्था में सुधार करें । मैंगलोर के समीप नंदीकूर में स्टेशन मास्टर सुरेश गौड़ा ने कहा कि वह अपने भाई से अपने लिए कोई अपेक्षा नहीं करते हैं ।
उन्होंने यहां कहा, ‘ मुझे अपने भाई से कुछ नहीं चाहिए। ना ही उन्हें पसंद है कि मैं उनसे अपने लिए कुछ कहूं । जब वह मुख्यमंत्री , सांसद और विधायक थे , मैंने उनसे कुछ नहीं मांगा। मैं केवल उनसे इतना चाहता हूं कि वह राज्य में और विशेषकर दक्षिण कन्नड़ क्षेत्र में रेलवे व्यवस्था में सुधार करें ।’ सुरेश गौड़ा ने कहा कि उन्हें नरेन्द्र मोदी सरकार में अपने भाई को कैबिनेट में जगह मिलने की उम्मीद थी लेकिन रेलवे जैसा अच्छा मंत्रालय मिलने की उम्मीद नहीं की थी। रेलवे भर्ती बोर्ड परीक्षा पास करने के बाद सुरेश गौड़ा 1985 में हुबली में सहायक स्टेशन मास्टर नियुक्त हुए थे। (एजेंसी)

Trending news