सूरत रेप केस: आसाराम की रिमांड आज होगी खत्‍म, कोर्ट में पेशी
Advertisement

सूरत रेप केस: आसाराम की रिमांड आज होगी खत्‍म, कोर्ट में पेशी

सूरत की एक महिला के साथ यौन शोषण केस में फंसे आसाराम बापू की पुलिस हिरासत मंगलवार को खत्‍म हो रही है। आसाराम को आज गांधीनगर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

fallback

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
अहमदाबाद : सूरत की एक महिला के साथ यौन शोषण केस में फंसे आसाराम बापू की पुलिस हिरासत मंगलवार को खत्‍म हो रही है। आसाराम को आज गांधीनगर कोर्ट में पेश किया जाएगा।
गौर हो कि आसाराम पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने वाली सूरत की महिला ने पुलिस से कथित रूप से कहा है कि यौन उत्पीड़न की शिकार दूसरी महिलाओं को गर्भपात के लिए अस्पताल ले जाया जाता था। विवादों में घिरे प्रवचनकर्ता आसाराम के खिलाफ सूरत की निवासी महिला द्वारा दर्ज कराए गए यौन उत्पीड़न के मामले में अहमदाबाद पुलिस ने आसाराम की पत्नी और बेटी से सोमवार को पूछताछ की। पीड़िता ने आसाराम पर आरोप लगाए हैं कि वर्ष 1997 और 2006 के बीच उसके आसाराम आश्रम में रहने के दौरान उसका बार-बार यौन उत्पीड़न किया गया। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि एक बार आसाराम की पत्नी और बेटी ने यह अपराध करने में उसकी (आसाराम की) मदद की। गांधीनगर में मजिस्ट्रेटी अदालत ने आसाराम को 22 अक्तूबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया था। पीड़िता की छोटी बेटी ने आसाराम के बेटे नारायण साईं पर ऐसे ही आरोप लगाए हैं।
रिमांड आवेदन के मुताबिक पीड़िता ने पुलिस से कहा कि आश्रम में जिन दूसरी महिलाओं का इस तरह से उत्पीड़न होता था उन्हें गर्भपात के लिए अस्पताल ले जाया जाता था और पुलिस इसमें शामिल अस्पतालों एवं चिकित्सकों के बारे में और जानकारी जुटाना चाहती है। पुलिस आसाराम की कुछ और चिकित्सकीय जांच कराना चाहती है।

Trending news