अब भी कोमा में हैं जसवंत, इलाज के लिए मुंबई से आए विशेषज्ञ

सिर में चोट लगने के कारण कोमा में जा चुके पूर्व भाजपा नेता जसवंत सिंह की हालत चिंताजनक बनी हुई है । इस बीच, मुंबई से एक क्रिटिकल केयर विशेषज्ञ उनके इलाज के लिए दिल्ली आए हैं। शुक्रवार को गिरने की वजह से सिर में गहरी चोट लगने के बाद 76 साल के जसवंत को आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया था । पूर्व रक्षा मंत्री को अब भी जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है ।

अब भी कोमा में हैं जसवंत, इलाज के लिए मुंबई से आए विशेषज्ञ

नई दिल्ली : सिर में चोट लगने के कारण कोमा में जा चुके पूर्व भाजपा नेता जसवंत सिंह की हालत चिंताजनक बनी हुई है । इस बीच, मुंबई से एक क्रिटिकल केयर विशेषज्ञ उनके इलाज के लिए दिल्ली आए हैं। शुक्रवार को गिरने की वजह से सिर में गहरी चोट लगने के बाद 76 साल के जसवंत को आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया था । पूर्व रक्षा मंत्री को अब भी जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है ।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता सितांशु कार ने कहा, ‘वह अब भी कोमा में हैं और उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है। उनकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है । मुंबई के जानेमाने क्रिटिकल केयर विशेषज्ञ डॉ. उड़वाडिया ने आज शाम जसवंत सिंह की स्थिति की समीक्षा की है ।’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.